सपा पार्ट 2 ही है यूपी की योगी सरकार : संजय सिंह

0
संजय सिंह

लखनऊ : आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और साथ में यूपी प्रभारी रहे संजय सिंह ने लॉ एंड ऑर्डर के नाम पर बीजेपी को सपा के पार्ट होने का आरोप लगाया ।

राजधानी में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आप प्रवक्ता ने कहा कि यूपी की मौजूदा योगी सरकार और अखिलेश सरकार में कोई बड़ा अंतर नहीं है। सब जानते है कि सहारनपुर की घटना, सपा सरकार में हुई आईएएस अफसर दुर्गा शक्ति नागपाल की घटना जैसी है। और यहां भी सरकार ने अपनी पार्टी के सांसद पर तो कोई कार्रवाई नहीं की न जी कोई स्टेटमेंट जारी किया, उल्टा सहारनपुर के एसएसपी को वहां से हटा दिया जो न्यायसंगत नही है। करीब डेढ़ महीने के कार्यकाल में सात पुलिस कर्मियों की हत्या हो चुकी है। बीजेपी के लोग ही पुलिसवालों को पीट रहे हैं, तो जनता की कौन कहे।

सिर्फ बयानबाजियों से काम नहीं चलने वाला :

यहाँ केंद्र सरकार की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए आप नेता ने कहा कि उन्हें नक्सलवाद और पाक प्रायोजित आतंकवाद की चिंता नहीं है। सीमा पर हमारे जवानों के अंग भंग किए जा रहे हैं और केंद्र का काम बयानबाजी तक सीमित रह गया है । अब इससे काम नहीं चलने वाला। चुनाव जीतने के पहले चूड़ी भेंट करने की बात करने वालों से आज पाकिस्तान सबूत मांग रहा है। संजय ने शनिवार को यहाँ कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए कि वह पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे, आम आदमी पार्टी उनके साथ है। सब जानत है नक्सली लगातार हमारी सुरक्षा एजेंसियों पर हमला कर रहे हैं और केंद्र ने अभी तक इसको लेकर कोई ठोस प्रावधान नही किये है ।

आप को खत्म करने की फ़िक्र :

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार को देश के गंभीर मुद्दों को खत्म करने के बजाय आम आदमी पार्टी को खत्म करने की फ़िक्र में व्यस्त है। हालत तो ये है कि केंद्र सरकार फिर से आम आदमी पार्टी को नोटिस भेज कर विदेशी फंड की जांच करवाने जा रही है, जबकि, 2015 में इसी सरकार ने दिल्ली हाई कोर्ट में शपथ पत्र दिया था कि आप को मिले विदेशी फंड में कोई कमी नहीं है,तदउपरान्त कोर्ट ने क्लीन चिट दी थी। उसी हाई कोर्ट ने 2014 में चुनाव आयोग से कांग्रेस और बीजेपी के खिलाफ विदेशी फंड के मामले में कार्रवाई को कहा था तो खुद को बचाने के लिए दोनों ने मिलकर कानून में संशोधन कर विदेशी फंड की परिभाषा और उसका रूप ही बदल दिया संजय के मुताबिक केंद्र को बदले की भावना छोड़कर देश की मौजूदा समस्याओं से लड़ना चाहिए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here