देवबंद से आतंकवाद के आरोप में गिरफ्तार अब्दुल्लाह बरी

0
एटीएस

मुजफ्फरनगर : देश की खुफिया एजेंसियों के जरिये बेगुनाह मुसलमानो की गिरफ्तारी और फिर सबूतों के अभाव में बरी हो जाने का एक और मामला सामने आ गया । ताजा मामला देवबंद से गिरफ्तार हुए अब्दुल्लाह से जुड़ा हुआ है जिसे आज ATS ने सबूतों के अभाव में बड़ी कर दिया ।

याद रहे कि छह अगस्त को आतंकवाद निरोधक दस्ते एटीएस ने सुबह मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल क्षेत्र से अब्दुल्ला अल मामूल नामी युवक को गिरफ्तार करते हुए आरोप लगाया था कि वह कथित आतंकवाद जैसी गतिविधियों में संलिप्त है । ATS ने पूछताछ के लिए 2 और लोगो को गिरफ्तार किया था जिन्हें भी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया ।

ATS ने अब्दुल्लाह के पास फर्जी आईडी कार्ड और पासपोर्ट और कुछ सील बरामद करने का भी दावा किया था | ख़ुफ़िया एजेंसी के अधिकारीयों के मुताबिक अब्दुल्लाह  बांग्लादेश के भूमि शाही जिले के हसनपुर गांव का रहने वाला था और वह  फर्जी आईडी कार्ड बनाने का काम करता था और उसका नेटवर्क मुजफ्फरनगर के आसपास के क्षेत्रों में फैला हुआ है |

पढ़ें – मुस्लिम नाम देखा और लेबनानी पर्यटक को बना डाला आतंकवादी

मीडिया संस्थानों के जरिये इस मामले को बहुत अधिक टूल दिया गया यहाँ तक कि आरोपी को आतंकवादी लिख कर उसका ताल्लुक बंगलादेशी आतंकवादी संस्था से भी जोड़ दिया था लेकिन अब एक बार फिर सच सामने है और लोग सवाल कर रहे है कि क्या मीडिया उसी तरह उनके बेगुनाह होने की खबरे भी प्रकाशित करेगा जिस तरह उन्हें आतंकवाद के रूप में प्रसारित किया था ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here