मोहम्मद शमी से हुई बदसलूकी, घर में घुसकर मारने की कोशिश

0
mohammad shami

कोलकाता। देश में मुसलमानों के खिलाफ बनाये गये महौल की आंच अब क्रिकेटरों तक भी पहुँचने लगी है | ताजा मामला इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मो. शमी के साथ पेश आया है. जिन्हें कोलकाता स्थित अपार्टमेंट में मारने की कोशिश करने के सम्बन्ध में सनसनीखेज वारदात सामने आई है .

ख़ास बातें

 1 शमी के अपार्टमेंट पर हुआ हमला
 2 हमलावर ने शमी के केयरटेकर और मैनेजर से की मारपीट
 3 पुलिस ने की शिकायत दर्ज मामले की छानबीन जारी

जानकारी के अनुसार, कोलकाता के काटजू नगर में रहने वाले क्रिकेटर मो. शमी जिस वक्त अपनी पत्नी के साथ कार से घर की तरफ जा रहे थे. तभी रास्ते में खड़े बाइक सवार और उनके ड्राइवर और आरोपी से तीखी बहस हो गई. क्रिकेटर शमी बीच-बचाव कर अपार्टमेंट चले आये लेकिन फिर आरोपी ने अपने साथियों के साथ आ कर उनके अपार्टमेंट पर हमला कर दिया |

पढ़े – मोदी के मंत्री बोले, सबको है बीफ खाने का अधिकार, गौरक्षक न बनें भक्षक

हमले की सनसनीखेज घटना के संबंध में शमी ने कोलकाता के जादवपुर पुलिस स्टेशन में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. हालाँकि इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल इस मामले में शामिल आरोपियों की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है हमला करने वाले एक ख़ास धार्मिक गिरोह से स्म्बन्द रखने वाले लोग थे जिन्होंने शमी के अपार्टमेंट पर हमला कर दिया. और उनके केयरटेकर से लड़ने लगे, मैनेजर का कॉलर पकड़ कर उनके साथ बदसलूकी करने के साथ  मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद शमी और उनकी पत्नी ने जादवपुर पुलिस स्टेशन जाकर इसकी शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद मामला शांत हुआ.

याद रहे कि केंद्र में मोदी सरकार के गठन के बाद अल्पसंख्यकों खास कर दलित और मुसलमानों पर गौ हत्या और गौमांस को लेकर हत्या और हमले की बहुत सी घटनाये सामने आई है . देश में धार्मिक उन्माद का जो माहौल पैदा हुआ है उसकी इंटरनेशनल मेदिय के जरिये भी आलोचनाएँ हुई है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here