इरम कॉलेज मेलारायगंज में वालीबॉल कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ

0

बाराबंकी: जिले की प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान इरम कॉलेज मेलारायगंज में द्वितीय जनपद स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के तहत वॉलीबॉल कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें जिले की प्रमुख हस्तियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ डाइट प्राचार्य हिफजुर्रहमान एवं इरम एजुकेशनल सोसायटी के प्रबंधक रज्मी यूनुस ने किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए महानुभाव

कार्यक्रम की शुरुआत में डाइट प्राचार्य हिफजुर्रहमान ने खेलों की महत्वता पर प्रकाश डालते हुए खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। वही नोडल अधिकारी डॉ उदय प्रताप सिंह ने छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि मैं आशा करता हूं कि यहां पर उपस्थित सभी प्रतिभाएं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने जनपद और देश का नाम रोशन करेंगी।

नोडल अधिकारी डॉ उदय प्रताप सिंह की मौजूदगी में ही वालीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया जिसमें पहला मैच सीता देवी महाविद्यालय और सेठ विशंभर नाथ महाविद्यालय के बीच हुआ जिसमें सेठ विशंभर नाथ महाविद्यालय की टीम को सफलता हासिल हुई।

बाएं नोडल अधिकारी डॉ उदय प्रताप सिंह

कार्यक्रम की शुरुआत में डॉ उदय प्रताप सिंह और डाइट प्राचार्य हिफजुर्रहमान एवं प्रबंधक रज्मी यूनुस ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों का परिचय दिया और उनके बेहतरीन प्रदर्शन की कामना की। इस मौके पर बद्री प्रसाद वर्मा, अभय पांडे, आलोक, आशुतोष मोहम्मद मोबीन, मोहम्मद रिजवान और अन्य शिक्षक गण मौजूद रहे।

खिलाड़ियों का परिचय लेते हिफजुर्रहमान साथ मे हैं डॉ उदय प्रसाद और रज्मी यूनुस

कौन जीता कौन हारा

इरम कॉलेज में आयोजित की गई वालीबाल प्रतियोगिता में जिले के प्रतिष्ठित खिलाड़ियों ने भाग लिया। पहला मैच सीता देवी महाविद्यालय तथा सेठ विशंभर नाथ महाविद्यालय के बीच हुआ जिसमें सेठ विशंभर नाथ महाविद्यालय की टीम विजयी रही।

वालीबाल खेलते खिलाड़ी

दूसरा मैच इरम कॉलेज एवं डाइट के मध्य खेला गया जिसमें इरम कॉलेज की टीम को सफलता हासिल हुई वहीं डाइट और सीता देवी के मध्य खेले गए तीसरे मैच में डाइट टीम विजयी रही। तदुपरांत इरम कॉलेज और विशंभर नाथ महाविद्यालय के दरमियान हुए मैच में विशंभर नाथ महाविद्यालय की टीम ने सफलता हासिल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here