कठुआ कांड पर शिल्पा शेट्टी के कह डाली ये बात

0

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने आसिफा को लेकर दिया बड़ा बयान
  • कहा देश में बच्चियां भी असुरक्षित
  • एक मां होने के नाते अब लगता है डर
  • सरकार क्यों नही बनाती सख्त कानून

मुखबिर न्यूज़: जम्मू के कठुआ में 8 साल के मासूम भाजपा के साथ हुए बलात्कार का मामला और गहराता जा रहा है। आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए देश-विदेश में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं और इस विरोध में शिल्पा शेट्टी का भी नाम शामिल हो गया है।

क्या कहा 

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के मुताबिक वह भले ही एक राजनेता नहीं है लेकिन बतौर इंसान उन्हें इस बात पर शर्मिंदगी महसूस हो रही है। शिल्पा के मुताबिक एक मां के तौर पर वह कह रही है कि हम सभी असुरक्षित हैं और हम सभी के मन में डर पैदा हो गया है।

शिल्पा शेट्टी के मुताबिक जब हम एक लोकतांत्रिक देश में रह रहे हैं तो फिर यहां पर ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए सख्त कानून क्यों नहीं बनाया गया मुझे एक भारतीय होने पर गर्व है लेकिन मैं आसिफा के लिए शर्मिंदा हूं और हमें इन सब का समाधान निकालना होगा।

अमिताभ बच्चन भी कर चुके है आलोचना 

याद रहे कि कल अमिताभ बच्चन ने भी आसिफा को लेकर एक सख्त टिप्पणी की है उनके मुताबिक उन्हें अब ऐसी बातों को सुनकर भी घिन आती है सरकार को चाहिए कि वह ऐसा करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा दी ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं ना हो।

अमिताभ बच्चन के अलावा पूरे बॉलीवुड समुदाय ने आसिफा को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दर्ज करवाई है। यहां तक कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने तो यहां तक कह दिया कि वह आने वाले समय में बीजेपी को कभी वोट नहीं देंगी।

क्या आसिफा के बलात्कारियों को फांसी की सजा होनी चाहिए? अगर हां तो पोस्ट को शेयर करें और नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपनी राय रखना न भूलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here