गौमांस को लेकर फिर हुई गुंडागर्दी , लोगों ने शक में ही युवक को पीटा

0
गौमांस

नागपुर। प्रधानमंत्री मोदी ने भले ही गाय के नाम पर हो रही हत्याओं पर चिंता जाहिर की हो लेकिन उनके बयान का उन्ही के समर्थकों पर कुछ असर नही पड़ रहा है . लगातार गौरक्षा और गौमांस के नाम पर लोगो का गिरोह मारपीट के साथ हत्या करने तक में भी संकोच नही कर रहा है ।

ताजा मामला  महाराष्ट्र के नागपुर शहर का है जहां स्कूटी सवार एक युवक को बीफ ले जाने के शक में पिटाई का सामना करना पड़ा । नागपुर के भारसिंगी गांव में युवकों की एक भीड़ ने सलीम को सिर्फ इस शक में ही पीट पीट कर लहू लान कर दिया क्योंकि वो गोश्त लेकर जा रहा था ।

सूत्रों के मुताबिक गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी करने वाले इस गिरोग ने सलीम इस्माइल शाह को रोका और गौमांस ले जाने का आरोप लगा कर उन्हें पीटने लगा .

हालाँकि पुलिस ने इस मामले को आगे बढ़ता देख त्वरित करवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है । इस मामले में पास के ही मोरेश्वर तांदूळकर, जगदीश चौधरी, अश्विन उईके, रामेश्वर तायवाडे को गिरफ्तार कर पुलिस अपनी जांच आगे बढाने का दावा कर रही है ।

याद रहे कि कटोल गांव में रहने वाला सलीम शाह बुधवार सुबह अपनी स्कूटी की डिक्की में मांस लेकर जा रहे थे . वो जब भारसिंगी गांव से गुजरे तभी अचानक कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और उन पर पर गाय काटकर उसका मांस ले जाने का इल्जाम लगते हुए पिटाई शुरू कर दी.

नागपुर में हुई घटना का विडियो भी सामने आया है जिसमें गैरक्षा के नाम पर लोगो को गुंडागर्दी करते हुए देखा जा सकता है । हालाँकि पुलिस की मुस्तैदी से एक बड़ा हादसा टल गया । पुलिस ने मौके पर पहुँच कर सलीम को भीड़ से छुड़वायानार मारपीट का मामला दर्ज कर 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here