Mi के इस फोन में हो सकती है 6000 एमएएच बैटरी

ZIYAUR RAHMAN

0

Ziyaur Rahman

 

मुखबिर न्यूज़: विगत 2 वर्षो में शाओमी को भारतीय मोबाइल इंडस्ट्री में बड़ी ही अभूतपूर्व सफलताएं हासिल हुई लेकिन इसी बीच आसुस जैसी कंपनियों के जरिए लांच किए गए अधिक बैटरी क्षमता वाले मोबाइलों ने शाओमी की शाख को चोट पहुंचाने की कोशिश की और  इसी को देखते हुए शाओमी ने अधिक बैटरी क्षमता वाले मोबाइल को लॉन्च करने का फैसला कर लिया है।

XDA डेवेलपर पर प्रदर्शित हुई अधिसूचना के मुताबिक स्वामी एक अधिक बैटरी क्षमता वाले मोबाइल को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है।शाओमी का यह स्मार्टफोन 6000 एमएएच की बैटरी क्षमता पर आधारित होगा जिसमें आपको स्नैपड्रैगन के 660 प्रोसेसर का प्रयोग देखने को मिलेगा।

Mi pad 4

अन्य फीचर्स

जहां तक अन्य फीचरों की बात करें तो शाओमी के इस फोन में आपको 6 इंच की 18:9 रेशियो वाली फुल HD स्क्रीन देखने को मिल सकती है, साथ ही आप इस में दिए गए 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल डुअल सेटअप कैमरों का प्रयोग का DSLR जैसी फोटो क्लिक कर सकेंगे।

टेक एक्सपर्ट की माने तो शाओमी भारत में अपना दबदबा बनाए रखने के लिए आने वाले सभी स्मार्टफोन्स की बैटरी क्षमता पर खास ध्यान दे रहा है और इसी संबंध में उसने 6000 एमएएच पर आधारित इस फोन को लॉन्च करने की योजना बनाई है।

हालांकि इस फोन की कीमत क्या होगी इसके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन माना जा रहा है कि इस फोन को खरीदने के लिए आपको 13 से 15 हजार रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं। खैर कीमत जो भी हो लेकिन शाओमी ने एक बार फिर स्पष्ट कर दिया है कि शाओमी खुद को शीर्ष पर बनाए रखने के लिए कुछ भी कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here